किसी के दिल की बात जानने का वजीफा


किसी के दिल की बात जानने का वजीफा – Kisi Ke Dil Ki Baat Janne Ka Wazifa, Amal, Tarika, Dua, Upay, बहुत बार ऐसा होता है की आप किसी के दिल के बात जानना चाहते है पर वो आपको नहीं बताता इसके लिए आप इस्तेमाल करे हमारा किसी लड़की के दिल की बात जानने का अमल या बीवी के दिल का राज़ जानने की दुआ. इसके अलावा हम आपको मेहबूब के दिल की सच्चाई जानने का वजीफा भी बता है

Kisi Ke Dil Ki Baat Janne Ka Wazifa

किसी के दिल में क्या है, यह समझना आसान नहीं होता। जबकि प्रत्येक प्रेमी युगल या दंपति की यह चाहत रहती हैं कि वे एक-दूसरे के दिल यानी मन की बात को बगैर बताए जान लें। इससे उनके बीच आपसी प्रेम की प्रगाढ़ता झलकती है। आपसी मोहब्बत पर भरोसा मजबूत होता है।

वे एक-दूसरे की इज्जत करते हैं और परिवार-समाज में भी इज्जत पाते हैं। कई बार तो इसकी अनुभूति सहजता से हो जाती है, जबकि इस अनुभूति को पाने के लिए काफी जतन भी करने होते हैं। हर महबूब अपनी महबूबा को बेशुमार मोहब्बत का विश्वास दिलाने के लिए उसके दिल की गहराइयों में उतरना चाहता है।

किसी के दिल की बात जानने का वजीफा – Kisi Ke Dil Ki Baat Janne Ka Wazifa, Amal, Tarika, Dua, Upay

इसी तरह से एक शौहर अपनी बीवी के प्रति जिम्मेदार-वफादार बनने के लिए उसकी दिली-तमन्ना को उसके बताए बगैर जानना चाहता है। इसमें सफलता भावनात्मक अनुभूतियों पर निर्भर करती है। वह सब तभी संभव हो सकता है यदि अल्लाह ताला की मेहरबानी हो।

यह सर्वविदित है कि उनकी मर्जी के बगैर एक पत्ता भी नहीं हिल सकता। अल्लाह की इबादत से उनकी मर्जी हासिल की जा सकती है और कुरान मंे दिए गए वजीफे की बदौलत महबूबा या बीवी के दिल का हर राज, या कहें मन की तह में छिपी सच्चाई को समझा जा सकता है।

दिल का राज मालूम करने वाले वजीफे के बताए गए नियमों के अनुसार अमल करने से उसके लाख छुपाने पर भी उसकी हकीकत नहीं छुप पाएगी।

किसी लड़की के दिल की बात जानने का अमल

किसी लड़की के दिल की बात जानने का अमल – Kisi Ladki Ke Dil Ki Baat Janne Ka Amal, Wazifa, Tarika, Dua, Upay, जब एक लड़का चाहता है कि उसकी जिंदगी आई लड़की का दिल जीतने में सफल हो जाए, तब सिर्फ प्यार के इजहार, उपहारों की भंेट और सोशल मीडिया से प्रेम-प्रदर्शन की बातें लाइक-शेयर जैसी आदतें ही काफी नहीं होती।

लड़का जबतक लड़की के दिल की बात को जानने में सफल नहीं होता, तबतक उसके प्रेम में सफलता मिलने की गारंटी नहीं दी जा सकती। उसे इस्लामी इबादत के तरीके को भी अपनाने चाहिए।

इसके लिए जुम्मे की नमाज के दिन काजल के इस्तेमाल के साथ बताए गए वजीफे के अमल की सलाह दी जाती है। उसका तरीका है-

Kisi Ladki Ke Dil Ki Baat Janne Ka Amal

  • जुम्मे के दिन सुबह नौ बजे पाक-साफ होकर एकांत जगह पर जाएं। साथ में हरे रंग का रूमाल, काजल की डिब्बी, लड़की की तस्वरी और गुलाबजल रखें।
  • सुकून से बैठकर अल्लाह पाक को याद करते हुए बिस्मिल्लाह पढ़ें।
  • आंखें बंद कर दिल से उस लड़की का ख्याल करें, जिसे महबूबा बनाना चाहते हैं। फिर सात बार इस्लामिक दुआ पढ़ें।
  • रूमाल को बिछा दें और उसपर लड़की की सीधी तस्वीर रखें। काजल की डिब्बी भी रखें। फिर सात बार वजीफे की खास दुआ को पढ़ें।
  • तस्वीर वाली लड़की की आंख में थोड़ा काजल लगाकर उसी उंगली से अपनी आंख में भी लगा दें। तस्वीर को रूमाल में लपेट लें और 14 बार दुआ पढ़ते हुए उसपर हर बार गुलाबजल के छींटे मारंे।
  • रात को रूमाल लिपटी तस्वीर तकिए के नीचे रखकर सो जाएं। उसके बाद जब भी लड़की से मिलेंगे तब उसकी आपसे मिलने को बेकरारी का भी ऐहसास होगा। आप उसके पसंद-नापसंद को आसानी से समझ लेंगे। आपके उपहार को वह तहेदिल से लगाएगी।

बीवी के दिल का राज जानने की दुआ

बीवी के दिल का राज जानने की दुआ – Biwi Ke Dil Ka Raaz Janne Ki Dua, Wazifa, Amal, Tarika, Upay, हर शौहर चाहता है कि उसकी बीवी उसके इशारों पर चले। उसके दिल में कुछ भी छिपा नहीं रहे। वैसे ‘दिल का राज’ जानने का मतलब दिल मंे बनी मोहब्बत से है।

बीवियां कई राज अपने दिल में शौहर से छिपाए रखती हंै। वह कुरान में दिए गए आयतें सुराह अदद 31, और लुकमान आयत 30 का एक हिस्सा –

अन्नल्लाहा हुवल, अलिय्युल कबीर और अल्लाही बुलन्द मरतबा बुजुर्ग है।

इस वजीफे को यदि सही तरीके से पढ़ लिया जाए तब बीवी अपने दिल का राज कभी भी नहीं छिपा पाएगी। इस अमल को किसी भी शुरू करने और पढ़ने का तरीका इस प्रकार हैः-

Biwi Ke Dil Ka Raaz Janne Ki Dua

  • इस वजीफे को अपनी सुविधानुसार घर के किसी एकांत जगह पर बैठकर मगरिब के नमाज के बाद पढ़ना चाहिए।
  • वजीफे को 49 बार पढ़ें। उसके बाद अल्लाह से दोनों हाथ फैलाकर मन्नत मांगे कि बीवी के दिल में क्या है जानने की उसमें कुव्वत और कैफियत पैदा करे।
  • इस वजीफे को निश्चित समय पर प्रतिदिन पढ़ें। एक हफ्ते में ही आप स्वयं में फर्क महसूस करेंगे, लेकिन 21 दिनों में पूरी कैफियत आ जाएगी।
  • बीवी अनकही बातें बताने में जरा भी नहीं हिचकेगी। वैसे इस अमल की कोई मियाद नहीं होती है। जबतक इसे पढ़ते रहेंगे तबतक आपमें वह कुव्वत बनी रहेगी।
  • इसे किसी के दिल का राज या सच्चाई जनने का जादूई तरीका समझने की भूल नहीं करें, क्योंकि जेहन में ऐसे ख्यालात आ सकते हैं। ध्यान रहे कि इस आधार पर बेवजह बीवी पर शक-सुबह करना गलत होगा।

महबूब के दिल की सच्चाई जानने का वजीफा

महबूब के दिल की सच्चाई जानने का वजीफा – Mahaboob Ke Dil Ki Sacchai Janne Ka Wazifa, Amal, Tarika, Dua, Upay, हर महबूबा भी चाहती है कि उसका मेहबूब सच्चा, नेक दिल, मेहनती और दूसरों का मददगार इंसान हो। साथ उसकी तमन्ना रहती है कि जब वह शौहर बन जाए तब उसकी हर बात माने और उससे कोई राज नहीं छिपाए।

यही उसकी मोहब्बत का विशेष आधार होता है और मेहबूब के दिल की सच्चाई का पता लगाने की कोशिश करती है। इसमें किसी तरह की उलझन आने या दुविधा में पड़ने की स्थिति में महबूबा चाहे तो इस्लामी तरीका इस्तेमाल कर सकती है।

यह अल्लाह की इबादत से जुड़ा नियमित किया जाने वाला काम है। यहां बात मेहबूब के दिल का राज जानने से अधिक उसकी ईमानदारी को समझने की है। इसकी अंदरूनी क्षमता उसमें वजीफे को लगातार पढ़ने से आ सकती है और मेहबूब की सच्चाई के प्रति एक आत्मविश्वास पैदा हो सकती है।

Mahaboob Ke Dil Ki Sacchai Janne Ka Wazifa

  • इसकी शुरूआत जुम्मे के रोज से प्रातः पाक-साफ होकर घर के एकांत कोने में नामाज पढ़ने से किया चाहिए। इसे हैज के दिनों को छोड़कर हर रोज पढ़ें।
  • नमाज पढ़ने के बाद कुरान में दिए गए आयतों के वजीफे को 21 बार पढ़ें।
  • इसके पहले और अंत में सात-सात बार दुरूदे शरीफ अवश्य पढ़ें।
  • उसके बाद अल्लाह से मेहबूब के दिल में उसके प्रति सच्चाई जानने की क्षमता पैदा करने की दुआ करें।
  • कुछ रोज में ही आपमें सच्चाई मालूम करने के इल्म की कैफियत आ जाएगी। यह उस वजीफे का ही असर होगा, जिसे लगातार पढ़ते रहें।
  • Kai baar aapko lagta hai ki samne wala bol kuch or raha hai or sacchai kuch or hai, per fir bhi aap jaan kar bhi kuch nahi kar pate.

Isliye aaj hum aapko Kisi Ke Dil Ki Baat Janne Ka Wazifa, Amal, Tarika, Dua, Upay or Kisi Ladki Ke Dil Ki Baat Janne Ka Amal, Wazifa, Tarika, Dua, Upay bata rahe hai.

Yadi aap apni biwi ke dil ka raaz pata karna chahate hai to istemaal kare hamara Biwi Ke Dil Ka Raaz Janne Ki Dua, Wazifa, Amal, Tarika, Upay.

Mahaboob ke liye hai hamara Mahaboob Ke Dil Ki Sacchai Janne Ka Wazifa, Amal, Tarika, Dua, Upay.

If you need any type of help and Guidance talks to us without any hesitation. In Sha Allah we will solve your problem.

Enquiry Form

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s